Saturday 1 August 2015

ऑफिस की जूनियर नेहा की चुदाई

हाय मेरा नाम सोनू हे और ये कहानी सुरु होती हे २ साल पहले जब में असिस्टंट मेनेजर की पोजीशन पे काम करता था डोमेस्टिक कॉल सेन्टर मुंबई में और मेरे उपर सिर्फ एक बॉस थे जो की ओनर थे और सारा काम एक्चुअल में कंट्रोल करता था और मेरे ऑफिस में करीब ५०-५५ वर्कर्स थे जिसमे कुछ लड़के और ज्यादतर लडकिय थी मेने कभी भी वर्क और प्लीज्रर को मिक्स नही किया था और बहोत साड़ी लडकिया मेरे पे ट्राय करती थी.क्यू की मेरे करीबी आके उनको काफी फायदा होता पर मेरे को कभी कोई एसी लड़की जची नही और सप्टेम्बर २०१२ मेरी कम्पनी में ५ लडकियों ने जॉब के लिए अप्लाई किया और मेरे को उनका इंटरव्यू लेना था तो मेने बारी बारी इंटरव्यू
लिया पर ४ ही लडकिय आई थी और काफी वक्त हो चला था तो में भी अपना लेपटोप समेट के निकल ही रहा था की मेरे पास ऑफिस बॉय आया सर एक और लड़की आई हे इंटरव्यू के लिए उसने कहा यार ६ बज गये हे वो लेट हे भेज दो वापिस मेने जवाब दिया.

तभी मेरी नजर बहार खिड़की पे पड़ी और देखा काफी बारी हो रही थी. और मुंबई की बारिस में कोई भी लेट हो सकता हे और यही सच के मेने ऑफिस बॉय को फोन किया और लड़की को इंटरव्यू के लिए बुलाया. में आई कम इन उसने अन्दर आने के लिए पूछा वो करीब ५’४ इंच की लम्बी शारीरिक रूप से भरी हुई थी और उसकी आँखे बड़ी और बहोत ग्हरी थी. और उसके बाल लम्बे और भीगे हुए थे.

और उसके गिले बालो से पानी उसकी शर्ट पे टपक रहा था जोकि हलकी गीली थी कमीज उसके बदन से गिले होने की वजह से चिपकी हुई थी जिससे उसके बूब्स का आकार मुझे दिखाई दे रहा था और काफी बड़े बड़े और सुन्दर लग रहे थे और उसने निचे जिन्स पहनी थी जो थोड़ी गीली थी.

उसने अपना नाम नेहा बताया तो मेने उसका इंटरव्यू लिया पर मुझे कुछ याद नही इंटरव्यू केसा था. क्यू की में तो उसके चेहरे और बालो से टपकी बूंदों में खो गया था जो की उसके गले को चूमती हुई जा रही थी मेने उसको हायर कर लिया था और उसको भी शायद इस बात का एहसास हो गया था को में उसकी सेक्सी बोडी का सिकार हो चूका हूं.

उसको देखने का सिलसिला २ वीक तक चलता रहा और एक दिन मेने उसको प्रपोज किया और उसने भी मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया. तो अब हम दोनों लवर्स एक ही ऑफिस में काम कर रहे थे. और मेने एक महीने में ही उसको प्रमोसन दी और ज्यादातर उसका काम दुसरे से करवाता था क्यू की वो मेरे केबिन में बेठी रहे. और में उसको देखता रहू और अक्सर ऑफिस में जब वो काम करती उसके कंधो को पकड के उसको समजाता या मौका देखते उससे किस मांग लेता पर ऑफिस में छुप छुपाकर वो मेरे केबिन में सिर्फ गाल पर ही किस करती और चली जाती और मेरे से अब रहा नही जाता  था में जब उसको काम करते हुए देखता तो उसकी क्लीवेज मेरा दिमाग ख़राब कर देती और जब वो चलती थी तो जिन्स में उसकी गांड यु मटकाती थी की मन तो करता था की उसे दबोच लू और उसकी पीठ पे टॉप में से उसकी ब्रा की लाइन्स देख के मुझे बहोत उत्तेजना उठती तो मेने नोटिस किया की ऑफिस में सभी उसकी फिगर के कायल थे.

एक दिन मेने नेहा को केबिन में बुलाया और उसको सिट पे बिठाया बाते करते हुए में उसके पीछे गया और उसके कंधो पे हाथ रख्खा उसने पेर्रोट ग्रीन सूट पहना हुआ था उसके कंधो पे मेरा हाथ यु फिसल रहा था मनो मख्खन हो और उसकी स्किन बहोत सॉफ्ट थी और धीरे धीरे मेरे हाथ कंधो से उसके बूब्स पे आ गए. और मेने उनको धीरे धीरे दबाया. ओह सोनू मत करो. उसने कहा और सहम कर आगे हो गयी और उसको डर था की कोई न कोई ये सं देख लेगा. और सबको पता चल जाएगा यहाँ नही आई एम् सॉरी कहती हुई वो अपनी सिट पे चली गयी. मेरे मन में बहोत ख्याल आ रहा था जो उसने बिच में ही छोड़ दिया और में उसके बदन को छु न चाहता था. पर एसा हुआ नही और वो मुजको वासना में जलता छोड़ के चली गयी थी अचानक मेरे दिमाग में एक ख्याल आया जिससे की मेरी तमन्ना भी पूरी हो जाती और उसका डर भी निकल जाता.

में बहार गया जहा वो और उसके कलिग बेठे थे और उन सब को अपने केबिन में बुलाया और क्वार्टरली रिपोर्ट दिखा के खूब डांटा और नेहा को मेने सबसे ज्यादा डांटा क्यू की वो मेरे साथ सीओ ओपरेट नही कर रही थी दुसरा में चाहता था की सबको लगे की मेरे और उसके बीच में कुछ भी नही हे. और मेने नेहा और उसकी टीम को ६-९ pm तक एक्स्ट्रा टाइम देके काम करने को कहा और नेहा डर चुकी थी और उसे लगा शायद में उससे नाराज हूँ. और ब्रेक अप भी कर लूँगा और उसके टीम मेम्बेर्स चले गये बट वो रुकी रही.

सॉरी सोनू आई नो यू लव मी बट ऑफिस में सब हे इसी लिए में डर गयी थी. उसने कहा में जानता हूँ तुम इस बात को इग्नोर करो और में तो चाहता था की हम दोनों ही टाइम मिले साथ में जबकि तुम्हारे साथी तुम्हारा काम करेंगे. मेने मुस्कुराके जवाब दिया शाम ढल चुकी थी और सारा स्टाफ एक एक कर चला गया और मेने ऑफिस बॉय को भी भेज दिया और बता दिया की नेहा मेम की टीम आज लेट तक काम करेगी.

में अपने केबिन में से नेहा को टाक रहा था और उस टाइट सूट में उसके बूब्स बहोत प्यारे लग रहे थे. दुपट्टा ठीक करके वो उनको आगे से तो छुपा लेटी थी बट बगल से उनका अंदाजा लग रहा था. क्यू की साइड से उसका सूट बहोत टाइट था. में बहोत एक्सईटेड था क्यू क आज मेरा प्लान काम कर रहा था. ७ pm तक ऑफिस में सिर्फ ८ लोग थे में नेहा और ६ उसकी टीम के लोग और ७;०५ पे में नेहा को sms किया गो तटू वाशरूम बहोत काम कर लिया आज हमरे ऑफिस से वाशरूम थोड़ी दूर हे और उसके लिए एक गेलरी से गुजरना पड़ता था तो वो अपनी सिट से उठी और वाशरूम की तरफ गयी. में बिच में ही गेलरी में हमारा स्टोर रूम था जहा पुराना रिकॉर्ड फाइल्स और फर्नीचर रख्खे थे. वह उसका इन्तेजार कर रहा था. और मेने उसका चुप चाप उसका हाथ पकड़ के अन्दर खिंच लिया और डोर बंद कर दिया एक सेकण्ड के लिए वो डर गयी. बट जब मुजको देखा तो उसकी जान में जान आई. अच्छा तो ये प्लान था तुम्हारा कह के वो मुस्कुराई. ऑफिस में भी नही कुछ करने देती. शाम घर जाना होता हे.

और मेरा भी कुछ ख्याल रख्खो. मेने कहा ओहो तो क्या चाहिए मेरे बोस को उसने मुझे छेड़ते हुए कहा मेने उसका हाथ कसके पकड़ लिया जो की रेसम की तरह नरम था. और अपनी तरफ खिंचा और उसने आँखे बंद करली और खुद को मेरे को सोप दिया. तो मेने उसको कास कर हग कर लिया और उसके गालो को चूमना सुरु किया. उसके गालो को किस करते हुए में उसके लिप्स पे आये और उसके रेड लिप्स पे मेने अपने हाथो को रगडा और उसको कास के हग किया. होने की वजह से उसके बूब्स मेरी चेस्ट से दब रहे थे.

और मेरी पेंट में से मेरा लंड उसकी टैंगो के बिच में चुभ रहा था और में एक ५’८ हाइट का हट्टा कट्टा लड़का हूँ. और उसकी भी अच्छी कद काठी होने की बावजूद में उसके जिस्म के साथ आसानी से खिलोने की तरह खेल रहा था. उसके लिप्स को जब मेने अपने होटो से रगडान सुरु किया तो वो भी गरम हो रही थी. और उसकी साँसे भरी हो गयी थी. और बूब्स भी टाइट हो गये थे. और उसने अपने लिप्स को खोले और धीरे से मेरे लिप्स पे किस किया.

मेने उसके निचले हॉट को अपने होटो में दबा के चूसा उसके लाल हॉट और भी लाल और रसीले हो गये थे और वह एक छोटी वर्क टेबल थी मेने नेहा को उस पे टिकाया और धीरे धीरे उसके गले पे किस करने लगा और काटने लगा ऊह्ह्हह्ह सोनू माय लोवीईईईईईईईईईए धीरे धीरे वो बडबडाने लगी तो मेने उसके गले को लिक करना सुरु किया. उसकी पूरी पर्सनालिटी में उसका गला बहोत सेक्सी लगता था और में उसके गले को लिक करते हुए उसकी सलवार के उपर से हाथ डाल के उसकी चूत को रगड़ने लगा. ऊऊओह्ह्ह्ह ऊऊऊह्ह्ह्ह ऊऊओह्ह्ह्ह ooooohhhhh ऊऊह्ह्ह्ह आआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् अह्ह्हाआअ स्स्श्हह्ह्ह्ह स्स्स्शह्ह्ह्ह स्स्श्हह्ह्ह्हह्ह स्स्सस्स्स्सस्स्शह्ह्ह्हह्ह्ह्हह्ह स्स्स्सश्ह्ह्ह स्स्सस्स्श्हह्ह्ह स्स्सस्स्श्हह्ह्ह्ह स्स्स्सस्स्शह्ह्ह्ह आआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआआ आआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआआ उसकी सिसकिया तेज हो चुकी थी. और मेरे को डर था की कोई सुन ना ले पर गेलरी के बहार मार्किट का शोर्ट हे जिससे किसी को हमारी आवाज़ नही आती. उसकी चूत रगड़ने पे मेने उसकी सलवार पे मेने गिला पं महसूस किया. और में दुसरे हाथ से उसके बूब्स को द्बाने लगा..

और मेने उसका सूट उतार दिया और उसके सुन्दर राउंड शेप्ली बूब्स को पहली बार देखा और वो गरम हो चुकी थी उसने मेरे को चूसने को कहा मेने उसके दोनों बाजु को पकडे और और उसके पीठ के पीछे पकड़ लिया इससे उसके बूब्स आगे को उभर आये और मेने उसके बूब्स को ब्रा के उपर से धीरे धीरे काटना सुरु किया और नेहा ने आईज कास के बंद करली और मेरे को ये बता दिया की वो मज़ा ले रही हे. अब मेने उसकी ब्रा उतार दी और उसके निपल्स को हाथ में ले के रगडा. आअस्ष्ह्हह्ह्ह्हह उसके मुह से निकली और उसने भी मेरी पेंट के उपर से लंड को पकड़ के दबाना सुरु किया. और मेने आज तक एसा टच नही लिया था.

और वो एक्सपीरियंस लग रही थी. लड़की जो इतनी शर्मीली थी क्या वो इतनी गरम और कामुक भी हो सकती हे……..? यही सोचते हुए में उसके बूब्स को दबा दबा के चूस रहा था. आआह्ह्ह्ह आआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् सोनूउऊऊऊ बहोत अच्छा लग रहा हे. मेकिंग मी हट मेने अब अपने कपडे उतार दिए और उसके हाथ में अपना लंड दिया.

अब वो सिर्फ ब्लेक पेंटी में थी और उसने मेरे लंड को जोर से दबाया ऊउफ़्फ़्फ़्फ़फफफफ मेरे को स्वर्ग का नजारा आ गया और वो निचे बेठी और उसने मेरे लंड को पकड़ के हिलाना सुरु कर दिया. और मेरा लंड एक दम फाड़ फाड़ा उठा और उसकी नसे एक दम खड़ी हो गयी थी. और उसका तोप रेड एक्साईटमेंट में चमक रहा था मेने उसको चूसने को कहा ह्ह्ह्हह्ह्ह्ह पहले मेरे को खुस करो उसने बड़े नखरे से मेरे को मन कर दिया और वो अब मेरे को मजबूर करके अपने हिसाब से सब कुछ करना चाहती थी. और वो टेबल पे बेठ गयी और मेरे मुह को अपने बूब्स की और खिंचा तो मेने उसके बूब्स को चुसना और चाटना सुरु कर दिया और अपने हाथो से उसकी गांड को दबा रहा था और दुसरे से उसकी चूत को रगड़ रहा था. और उसको ये बहोत अच्छा लग रहा था उसके बूब्स पे उसके पसीने की खुसबू बहोत एक्साईट कर रही थी नीचे नेचे निचे चाटो…. उसने बड़ी मुस्किल से कहा तो में नही समजा और उसके पेट पे किस करने लगा.

और उसकी नाभि को चाटने लगा ऊऊओफ़्फ़्फ़्फ़ ऊऊऊओह्ह्ह्हह्ह्ह्ह ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़ ह्ह्ह्हह्ह्ह्हह्ह की उसने सिसकी ली और कुछ देर मेरे को अपनी नाभि चाटने दी उसकी नाभि के निचे जब में जीभ फेरता तो मेरे हाथ पे मेरे को ज्यादा गिला पन महसूस होता और उसकी पेंटी पूरी गीली हो गयी थी तो में उसको समोच करने के लिए उपर उठने लगा पर उसने मेरे सर को और निचे धकेल दिया.

चाटो न प्लीज् वो छत पताई तो में बीचे जुका और अब मेरा मुह उसकी जांगो में था और मेने उसकी पेंटी उतार के फेकी और उसकी चूत जिसपे छोटे छोटे बाल थे उसकी अपने अंगूठे से रगडा पानी को साफ़ किया और उसकी काफी तेज महक थी. तो मेने उसकी चूत पे निचे से उपर तक जीभ फेरी ऊऊऊईईईईईइ माआआआआआआआ मर गयी आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् मेरी जीभ का थूक उसकी चूत को ठंडा लग रहा था तो मेने उसके रिस्पोंस से उसकी दुखती रग जान गया और उसकी थिंग्स को चो डा करके अच्छे से अपनी जीभ उपर निचे उपर निचे फेर के चाटने लगा और उसने मेरे बाल पकडे और मेरा मुह पूरा अन्दर घुसा दिया..

और मेने उसकी गांड को कस के पकड़ा और २ चांटे भी लगाये ताकि वो और गरम हो जाए और उसकी चूत के फन को उंगलियों से खोल के बिच में अपनी जीभ डाली. आआअह्ह्ह आआह्ह्ह्ह आअह्ह्ह्ह लव यू जान जस्ट लाइक धेट वो चिल्लाई और वो चरम सीमा पे थी.. तो मेने अपनी जीभ से उसको चोदना सुरु किया और उसके बदन में अकदन आई और उसने मेरा मुह अपनी जांगो में घुसा लिया और आआह्ह्ह्ह आआअह्ह्ह्ह आआआह्ह्ह आआह्ह्ह्ह आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आअह्ह्ह्ह आह्ह्हह्ह आआह्ह्ह्ह आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आःह्ह्ह आआह्ह्ह्ह आआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् करके वो झड गयी और उसने अपना पानी भी छोड़ दिया. और उसका चेहरा लाल हो चूका था उसके गाल बहोत गरम थे और उसको काफी पसीना आ चूका था मुझसे भी रहा नही गया तो मेने उसके गालो को पकड़ा और अपना लंड चूसने को कहा उसके जवाब का इन्तेजार न करते हुए उसके सर को मेने अपने लंड पे जुका दिया जो की एक्साईटमेंट में फटने को हो रहा था.

वो भुत सेक्सी और एक्सईटेड थी. उसने मेरे लंड को पूरा अपने गले तक उतार लिया. और मेरा लंड नाडा होने की वजह से अभी भी २ इंच बहार था पर मुझे बहोत अच्छा लग रहा था और उसका चेहरा बड़ा सेक्सी लग रहा था. तो मेने उसके सर को पकड़ा और जोर से उसके मुह को चोदना सुरु कर दिया आक्क्कक्क्क आक्क्क्क आक्क्क्क अआक्क्क अआक्क्क आक्क्क्क आऊऊउआऊउ आक्क्कक्क्क केर के वो पूरा चूसने की कोसिस कर रही थी. और वो अनुभवी थी. इस बात का मुझे पता चल गया था तो मेने अपना लंड निकला और उसके हाथो पे रगड़ दिया मानो वो लिपस्टिक लगा रही हो तो अब हम दोनों बहोत हो गरम हो चुके थे और मेने कंडोम लगाया और उसको उसी टेबल पे लिटाया और उसकी टाँगे को अपने कंधो पे रख के अपने लंड से उसकी चूत को रगडा और मेरा लंड उसके रस में पूरा गिला हो चूका था. और मुझसे रहा नही गया और मेने एक जोरदार जटके से उसकी चूत में उसको उतार दिया ऊह्ह्हह्ह ऊओह्ह्ह्ह गॉड वो चिल्लाई.

मेरा लंड आधा उसकी चूत में उतर चूका था और वो जोर जोर से हाफ रही थी. और मेने उसके बूब्स को पकड़ के सहलाया और फिर से उसकी कमर को पकड़ के जटका मारा आःह्ह्ह आह्ह्हह्ह आःह्ह अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्हह्ह ऊफ्फ्फ्फ़ उफफ्फ्फ्फ़ जोर से हर्डर हार्डर  की आवाजो में हमारा रूम गूंज गया और मेरे को बहार किसी की आहट सुनाई दी. तो मेने अपनी २ उंगलिया नेहा के मुह में डाल दी और वो उनको चूसने लगी मानो वो मेरा लंड चूस रही थी उसके बाद मेने उसको कस के हग किया और बाहों में उठा लिया और उसने अपनी टाँगे मेरी कमर पे लपेट ली और में उसको हग करके चोद रहा था और उसका पूरा वेइट मेरे पे था इस लिए हर झटके से वो मेरे लंड पे गिरती और में गहराई तक उसे चोदता. रहा मेने उसके हाथो को चूसा और फिर दुबारा टेबल पे टिका के फुर्ती से चोदने लगा और उसकी सिसकिय भी तेज हो गयी.ऊह्ह्ह्ह सोनू अऊऊओह्ह्ह आहाह्ह्ह्हह आःह्ह्ह आह्ह्हह्ह ऍम कम्मिंग ऊऊओह्ह्ह्ह ऊऊऊह्ह्ह्ह ऊऊओह्ह्ह्ह इस आवाज़ के साथ हम दोनों एक साथ झड गये और मेने उसको कस कर पकड़ लिया.

और उसके गालो को प्यार से चूमा आई लव यू नेहा और उसने भी मुझे कास के हग कर लिया और लव यू टू कहा और कुछ देर बाद उठ कर हमने कपडे पहने और में ऑफिस से निकल गया और वो वापिस केबिन में काम करने चली गयी.

No comments:

Post a Comment