Saturday 1 August 2015

स्कुल प्रिंसिपल की चुदाई

हाय में राहुल नॉएडा से फिर आपके लिए में अपनी सच्ची कहानी लेकर आया हूँ. मेरी आज की कहानी हे मेरे नेफ्यू (होने) की प्रिंसिपल की में कई बार हनी को स्कूल ड्राप या पिक करने जाता था. एक बार किसी काम से मुझे प्रिंसिपल के पास जाना पड़ा. तो में जेसे ही अन्दर इंटर हुआ तो देखा की वो क्या खुबसूरत सी बाला मेरे सामने बेठी थी. क्या कयामत लग रही टी उन्होंने ब्लैक कलर की साडी पहनी हुई थी और उनके दीप क्ट ब्लाउज से क्लीवेज साफ़ दिख रहा था. उन्होंने मुझे बेठने को कहा और और में बेठ गया और उनसे हनी के बारे में बात करने लगा. और मेरी नजर बार बार उनके  क्लीवेज पे जा रही थी..

और वो ये सब नोटिस कर रही थी. फिर मेने लास्ट में निकलते हुए उनका नंबर मांगा और उन्होंने अपना कार्ड दे दिया. और उसके बाद में कई बार हनी को जल्दी लेने चला जाता कॉज जल्दी लेने के लिए प्रिंसिपल की पेर्मिसन लेने होती थी. और एसे ही कई बार मिलने के बाद एक दिन उनका व्हात्सप पे मेसेज आया उसमे एक पिक थी फ्लावर की तो मेने भी रिप्लाई में एक पिक सेंड कर दी. एसे ही हम धीरे धीरे चाट करने लग गए. और फिर हमारे बिच कॉल और मेसेज का सिलसिला चलता रहा. और उन्होंने बताया की उनके एक बेटा भी हे १० साल का वो हॉस्टल में हे.

और उनके पति का ट्रान्सपोर्ट का काम हे जिनके चलते वो टूर में ही बीजी रहते हे. और उनको तोमे नही दे पाते और उनका घर स्कूल के उपर ही था. फिर एक दिन हमने मिलने का प्रोग्राम बनाया तो उन्होंने बोला आज उनके हसबंड किसी काम से बहार जा रहे हे. और कल रात तक वापस आएँगे और उन्होंने बताया की ८ बजे आ जाना साथ डिनर करेंगे. में शाम होने का वेट करने लगा. खेर में शाम को उनके घर पहोंचा उन्होंने गेट खोला उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट और ब्लेक टॉप पहना हुआ था. क्या कमाल लग रही थी. फिर ह, सोफे पे बेठे बाते कर रहे थे. अचानक वो रोने लगी. तो मेने उनको चुप करने के लिए उनके बिलकुल पास सरक गया.

वो मेरे कंधे पे सर रख कर रोने लगी में उनकी पीठ सहला रहा था. और उनको चुप करने लगा और एसे करते करते मेरे लोअर का टेंट बन गया. फिर वो खुद चुप हुई मेने उनको पानी पिलाया और पूछा क्या हुआ तो उन्होंने बताया की वो एसे ही अकेली रहती हे.  उन्हें किसी का साथ चाहिए. जिसके साथ वो खुद सेर कर सके तो मेने बोला में हूँ ना. तो फिर मेने उनका हाथ पकड़ लिया और उनको हग किया पहले तो उन्होंने बोला कोइ आ जाएगा.तो में सलाज गया की घर का गेट ही लोक हे तो कोन आ सकता हे और घर में हम दोनों के सिवा कोई भी नही हे. इसका मतलब साफ था मेने देरी ना करते हुए अपने हाथ उनके हाथो पे रख दिए. और हम एक दुसरे को किस करने में डूब गये. और करीब १० मिनट के बाद में उनकी नेक और एअर्स पे किस करने लगा. और टॉप के उपर से ही उनके बूब्स को सहलाने लगा फिर मेने उनको अपनी बाहों में उठाया और उनके बेडरूम में ले गया.

और अन्दर जाते ही मेने उनके कपडे उतारना सुरु कर दिया मेने उनका टॉप और स्कर्ट उतार दी. वो सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी. उनका फिगर जो की में आपको बताना ही भूल गया. ३६-२८-३६ था और उनकी ऊम्र ३८ साल थी. फिर भी वो किसी २३ साल की लडकी से कम नही थी. उन्होंने अपने आप को काफी मेंटेन किया हुआ था. तो फिर मेने ब्रा निकाल दी मुझसे अब कंट्रोल नही हो रहा था. और मेने उनको बेड पे लिटाया और उनके बूब्स को सक करने लगा वो लगातार मौन कर रही थी. और मेरे सर को बूब्स पे दबा रही थी. और में कभी कभी उनके निपल को थोडा काट देता और उनकी चीख निकल जाती. फिर बूब्स को सक करते हुए में अपने एक हाथ को उनकी नावेल पे घुमाने लगा और वो मौनिग किये जा रही थी.

आआआआआआआआह्हह्ह्ह्हह्ह्ह्हा ह्ह्ह्हम्मम्मम्मम फिर में अपने हाथ को नावेल से निचे की और ले गया और उनकी पाने की उपर से ही चूत को सहलाने लगा शी वाज गेटिंग वाइल्ड एंड स्टार्टेड मौनिंग सो लाउडली और फिर उन्होंने बोला मुझे भी तुम्हारा हथियार देखना हे. और उन्होंने खुद ही मेरे सारे कपड़े उतार दिए. और लंड को देखते ही मुझे एक धक्का दिया और बेड के किनारे बिठा दिया. और जल्दी से लंड को अपने मुह में ले लिया. वो लंड को लोलीपॉप की तरह चूस रही थी. जेसे काफी सदियों से प्यासी हो और वो बिलकुल थ्रोट ले कर सक कर रही थी और में उनके बालो और एअर्स के पास हाथो से सहला रहा था और फिर मेने बोला में झड़ने  वाला हूँ तो उन्होंने बोला मेरे मुह में ही निकालना और मेने उनके बाल पकड़ लिए और उनके मुह को चोदने लगा और अपना पानी उनके मुह में छोड़ दिया. उन्होंने भी पूरा चाट के साफ़ कर दिया. फिर हम ६९ की पोजीशन में आ गये और मेने जेसे ही अपनी जुबान उनकी चूत में डाल दी और घुमा कर चाटने लगा और उनके पॉइंट को रगड़ते हुए चाटने लगा और वो अपनी चूत को उठा उठा के मेरे मुह पे मार रही थी.

फिर उन्होंने अपना सारा पानी मेरे मुह पे डाल दिया और मेने चाट के साफ़ कर दिया. मेरा हथियार फिर से तैयार था. वो खड़ी हुई और मेरे लंड पे बेठने लगी और उसने मेरे लंड को अपने हाथ से पकड़ा और उसको अन्दर घुसाने लगी और अभी आधा ही अन्दर गया था. की उनको दर्द होने लगा. में उनके बूब्स दबाने लगा. और मौका देख कर उनकी कमर को पकड़ा और एक झटका मारा और पूरा लंड अन्दर चला गया. और मेने उनको किस करना चालू किया और उनकी गांड के ऊपर हाथ घुमाते हुए दबाने लगा और फिर वो अपनी गांड को उछालने लगी में भी उनकी कमर को पकड़ कर निचे से झटके मारने लगा. और वो मेरी चेस्ट पे नेल्स लगा रही थी. और जीर जीर से आआआआअह्ह्हह्ह्ह्ह ज्जज्जज्जज व्व्व्वव्व्वईईईलल्लल्लल्ल द्द्दद्द्द्दद्द्द ईईईईइ ईईईईईईईई मौन करते हुए उछल रही थी. उन्होंने उछलना और तेज किया और उनका सरीर अकड ने लगा. और वो झड गयी और निढाल से मेरी चेस्ट पे ढेर हो गयी. और फिर मेने उनको सीधा किया और उनको चोदना सुरू किया वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी.

और करीब ५ मिनट बाद मेने अपनी स्पीड बढ़ा दी वो अभी भी जोर से चिल्ला रही थी. ऊऊऊओऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़ य्य्य्यय्य्यीईईईस्स्स्सस्स्स्स कोम्म्मीई ऊऊन्न्न फ़्फ़ूउसीसीसीक्क्कक्क्क ईईईईईस्सस्सस्सस्स आआआआआह्ह्ह्हह्हह्ह्ह आआह्ह्ह्हह्ह्ह्हह्ह आआआआर्र्र्रर्र्र्रर्र्र  द्द्द्दद्द्द्द ईईईर्र्र्रर्र्र्र ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह म्मम्मम्मय्य्य्यय्य ग्ग्ग्गग्ग्ग्गऊऊऊऊद्द्दद्द्द्दद्द्द में भी उसके मौन से और भी जोश में आ गया और एक्सप्रेस की तरह से चोदने लगा और फिर मेने उनको बोला में झड़ने वाला हूँ तो उन्होंने बोला अन्दर ही डाल दो में प्रेकौतिओन ले लुंगी बहोत दिनों की प्यासी हे ये जालिम आज भर दो मेने अपना सारा पानी उनकी चूत में डाल दिया और हम दोनों वही थोड़ी देर लेट गये. और फिर हमने साथ में शावर लिया और फिर डिनर.

No comments:

Post a Comment