Saturday 1 August 2015

उसकी चूत बहुत टाईट थी

मेने कई साईट पे स्टोरीज पढ़ी हे बहोत ही फेक स्टोरीज लगती हे. क्यू की किसी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए सेद्युस करना इजी नहीं रहता एसा नहीं की गर्लफ्रेंड को नीद नै रहती पर उनको अपनी सेक्रेसी मेंटेन करना बहोत इम्पोर्टेन्ट रेहता हे. में पेहले अपने बारे में बता दू मेरा नाम रोहन हे (फेक) हाईट ऑलमोस्ट ६’ स्लिम हु विथ क्यूट लुक्स एंड वाइट कोम्प्लेक्सिओं एंड एज १९ इयर्स मेरी लास्ट स्टोरी के बाद मुझे कई मेल्स आये अबाउट हाव आई एन्जॉय विथ माय क्लासमेट मोस्टली बॉयज के थे.

जो मुझे मेरे क्लासमेट के बारे में पूछ रहे थे सॉरी दोस्तों आई कांट डू धेट ३-४ मेल्स गर्ल्स के भी आये हु वेर इंट्रेस्टेड इन सेक्स चाट्स मी  भी उनके साथ GTALK पे सेक्स चाट्स करने लगा था.

उनमे से एक लड़की जिसने अपना नाम नेहा बताया था वो चाट करते करते काफी क्लोज हो गए मुझसे (बाय धे वे ये स्टोरी में उसी के कंसेंट से लिख रहा हु) स्टार्टिंग में तो उसने उसकी एज २० बताई थी पर एक मंथ तक चाट करते करते वो बेकाम गुड फ्रेंड फिर जाके उसने मुझे उसका असली नाम और एज बताई उसका नाम तो नेहा ही एज्युम कार्लो पर उसकी एज थी ३३ इयर्स.

उसने मुझे बताया की उसके हसबंड जॉब रिलेटेड वर्क पे मोस्टली बहार रेहते हे. इसी लिए उन्हें फिलिंग सेर करने के लिए कोई चाहिए था. और उन्होंने मुझसे बाते करके काफी अच्छा लगता था. थोड़ी दिन बाद सी अस्कड़ फॉर माय सेल नम्बर वो दिन क बाद हम फोन पे बात करने लगे. और फोन सेक्स भी करने लगे. व्हाट्सअप पे भी में बात करते थे उन्होंने बताया की वो मुंबई में रेहती हे. पर उन्होंने कभी मुझे उनकी पिक नै दी थी. और ना ही मेने फ़ोर्स किया.

एसा करीब और एक मंथ तक चला. हम बाते करते हुए सेक्स चाट में काफी फ्लर्ट करते थे फोन सेक्स के टाइम में उन्हें आंटी बुलाता था मजाक में इससे वो और भी गरम हो जाती. एक दिन उन्होंने स्माइली में एक किस भेजी मेने मजाक में बोल दिया अब असली वाली भी देदो. रहा नै जाता तो उन्होंने कहा की मिल फिर देतो हूँ. मुझे लगा अच्छा चांस हे इसी लिए मेने पूछा आर यू सीरियस…? तो उन्होंने कहा हां क्यू की उनके हसबंड न ही उनकी फिजिकली न ही इमोशनल नीद फुल फिल करते फिर हमने मिलने का प्लान बनाया में मेरे फ्लेट पे रेहता हूँ. अकेले सो उनको कहा की मेरा फ्लेट अच्छा रहेगा सो वो भी मान गयी.

मेने आज तक उनको नै देखा था वो सेटरडे के दिन बस से  पुणे आने वाली थी में तो खुसी के मारे पागल हो रहा था. सेटरडे को दोपहर को उनकी बस पुणे पोह्ची. टब तक में उनको पिकअप करने चला गया था. उन्होंने बस का नाम और पेलेस बता दिया था. जेसे ही बस रुकी सब लोग उतरने लगे मेने आज तक उन्हें देखा नहीं था. पर पता नहीं क्यू जेसे ही एक लेडी उतरी में समज गया की ये वही होगी.

शायद नेहा ने भी मुझे देख के स्माइल किया. में पूरा स्योर हो गया की ये यही हे. में उन्हें देख के डम्बस्ट्रक हो गया. केसे इसका पति इसको सेटीसफाय केसे नहीं करता. उनका रंग सावला था पर बूब्स एकदम टाइट सेक्सी लग रहे थे. में तो तभी ही हार्ड हो गया. में उसे बाइक पे बिठा के फ्लेट पर ले आया. रास्ते में किछ खास तो नहीं हुआ क्यू की इतनी हिम्मत नहीं होती थी. क्यू की उनकी एज ज्यादा थी इस लिए.

फ्लेट पे आते ही हम बेठ गए और टीवी देखने लगे बड़ा अजीब लग रहा था थोड़ी बाते की पर हम दोनों में से कोई भी कुछ करने की हिम्मत नहीं कर रहा था. एसा करीब २०-२५ मिनट तक चला लास्ट में उन्होंने ही बोला कुछ करेंगे भी की नहीं. मेने कहा जरुर करूँगा. आंटी. ये सुनते ही वो हसने लगे. मुझसे रहा नहीं गया और उनका हाथ पकड़ कर अपने पास खिंच लिया. वो भी आ गयी. धीरे से उनके गाल के पास गया और किस किया. उन्होंने भी मेरे गाल पे किस किया.

फिर मेने अपने लिप्स उनके लिप्स पे लगाये वो मुझसे चिपक गए और मुझे किस करने लगी. क्या मज़ा आ रहा था. करीब १० मिनट तक एक दुसरे के तौंगे के साथ खेल रहे थे. में उनके ब्लाउज के उपर से उनके बॉल्स दबाने लगा. वो मज़े से मौन करने लगी. में जान बुज के उन्हें बिच बिच में आंटी बोल देता इससे वो और गरम हो जाती और मुझे पिच कर देती. हम दोनों काफी गरम हो चुके थे. फटाफट मेने उसका ब्लाउज खोल दिया. पुरे कपडे निकाल दिए और उसका ब्रा फाड़ दिया. अब वो बस पेंटी में थी.

क्या हॉट लग रही थी बता भी नहीं सकता. मेने उसे उठाया और बेडरूम में लेके आया और बेड पे फेक के उसपे आ गया और उसकी बॉडी पे पागलो जेसे किस करने लगा. क्या मज़ा आ रहा था बता भी नहीं सकता. उसके नोप्ल्स ब्राउन कलर के बड़े बड़े थे. में तो उनको काट रहा था. १५-२० मिनट बाद वो उठी और मेरे कपडे निकालने लगी. मेरे पुरे कपडे निकालने के बाद वो मेरे लंड को देख  के पागल हो गयी. मेरा लंड ६’५ इंच से भी ज्यादा हे और मोटा भी हे सच में उसने कहा की उसके हसबंड का कभी भी इतना नहीं हुआ हे वो अपने क्नेस पे आके सक करने लगी. वो इतने अच्छे से सक कर रही थी की मेरा ५ मिनट में ही निकल गया और उसने पि लिया. फिर वो उठी और मेने उसको बेड पे लेता दिया.

उसकी पेंटी निकाली और उसकी चूत चाटने लगा. उसकी चूत पे बाल थे थोड़े पर में भी इतना गरम हो चूका था मुजे मज़ा आ रहा था वो इतने जोर से मौन करने लगी तो मेने उसके मुह में कपडा डाल दिया आवाज़ दबाने के लिए वो अपने बेक पे लेटी थी मेने उसके दोनों पैर उठा के पकड़ लिए अब उसका होल मेरे सामने था में पागल हो रहा था उसके होल को देख के. में अपनी टैंगो को उसके होल रखता फिर वहां से रख कर उसकी चूत तक लेके आता फिर उसकी चूत से लेके उसके होल तक लेके आता एसा करने में उसे काफी मज़ा आ रहा था.

उसके होल से उसकी चूत तक के बिच में हिस्से में पूरा सलिव था मेरा एसा ६-७ बार करने के बाद में वह पे एक ठंडी हवा का ब्लो दिया वो ब्लाक से उसकी पूरी बॉडी शिवर हो गयी और उसकी चूत का पूरा पानी मेरे मुह पे आ गया. मेने पूरा पानी पिया. क्या टेस्ट था बता भी नहीं सकता. उसके बाद मेने उसको फिर से लेटाया. क्यू की मेरे को पहले से उसकी गांड मारनी थी. वो भी तुरंत मान गयी क्यू की उसने पेहले भी ट्राय किया हे. और उसको मज़ा आया था. वो उलटी लेट गयी क्या मज़ा आ रहा था. उसकी गांड देख कर में उसकी गांड को टंग फक करने लगा ५ मिनट तक फिर उसने कहा अब डालेगा भी या बस चाटेगा ही….? मेने उसके पीछे से बाल पकड लिए और एक दम जोर से डाल दिया.

वो चीलाई पर में रुका नही. और उसे जोर जोर से चोदने लगा और उसकी गांड पर चाटे मारने लगा. उसकी सावली गांड भी लाल हो गयी. मेने ५ मिनट में ही उसकी गांड में निकाल लिया. में कंडोम उसे नहीं काढ़ा था उसी के केहने पे उसके बाद मेने उसे सीधा लिटाया मेरा बेठ गया था कम निकलने के बाद.

फिर उसकी चूत मारने से पेहले एक विगारा की टेबलेट ली मेने ज्यादा स्टेमिना के लिए. वो लेते से ही वापिस सेक्स चड़ने लगा वो अभी भी लेटी हुई थी. में उसके ऊपर आ गया. और उसके नेक कान, गाल, लिप्स सब पे किस करने लगा और काटने लगा. मेरा वापस खड़ा हो गया. मेने उसकी चूत में लंड डाल दिया उसकी चूत इतनी गरम थी क्या बताऊ अन्दर से बटर की तरह स्मूथ और सॉफ्ट थी.

में उसे चोदने लगा. उसकी चूत टाइट लग रही थी. क्यू की उसके पति से बड़ा लंड था चोदते टाइम वो मौन करती और चिल्लाती और जोर सर चोद बेटे मादरचोद एसा एसा बोलने लगी. में भी उसको हां आंटी बोल के गरम कर रहा था. उसने उसके पैर मेरी कमर पे व्रैप कर ली में उसकी नेक सक करने रहा था. बूब्स दबाते दबाते. एसा १० मिनट तक चला बिच में उसने कम कर दिया था. पर मेरा बाकी था विगेरा से एंड में उसने कहा की अन्दर ही डालना फिर बाद में मेने उसके अंदर ही डाल दिया. काफी मज़ा आया…. उसके बाद वो मेरे लंड को मुह में ले के चूसने लगी थोड़ी देर में लंड फिर से खड़ा होने लगा.

में उसे उठा के बाथरूम में ले के गया शावर ओं किया गरम पानी में उसका सावला फिगर और भी कड़क लग रहा था. मेरा वापिस पूरा खड़ा हो गया उसका एक पैर उठा के लोक के उपर रख दिया उसकी चूत क्या लग रही थी अब मेने उसको हग किया और पीछे से उसकी गांड पकड़ ली और लंड डाल दिया जोर से चोदने लगा वो जोर जोर से गालिया देने लगी. हम दोनों भी मज़ा आ रहा था. में पीछे से उसकी गांड में ऊँगली कर रहा था उसे भी मज़ा आ रहा था थोड़ी देर में मेरा फिर से निकल गया अब मेरा पूरा हो गया था पर वो बोल रही थी उसका और बाकी हे. इस वजह से में शावर में ही उसकी चूत चाटने लगा और काटने लगा. थोड़ी देर में उसका भी निकल गया.

फिर हम बाहर आये टॉवल से पूछा और तैयार हो गए. शाम को होटल में खा के उसे वापिस बस के यहाँ छोड़ दिया. वो बहोत खुस और वो बहोत सेटी सफाय लग रही थी. हमने वापिस मिलने का प्लान बनाया हे अब वो वापिस आने वाली हे.

1 comment: